Dream Girl 2 Movie Review in Hindi, Teaser, Star Cost, and Budget

Dream Girl 2 Movie Review: बॉलीवुड मे कई बेहतरीन मूवीस को इस साल रिलीज किया गया है। ऐसे मे सभी एक बेहतरीन कॉमेडी मूवी का इंतजार र रहे थे। यदि आप भी बॉलीवुड की कॉमेडी मूवी का इंतजार कर रहे हैं तो समझिए आपका इंतजार अब खत्म हुआ। क्योंकि 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 2019 मे आई ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट है।

ड्रीम गर्ल के पहले भाग ने दर्शकों को काफी गुदगुदाया था ऐसे मे अब लोग आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के सीकवेल से भी ऐसी उम्मीद कर रहे हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसमे आयुष्मान खुराना की शानदार अदायकी के साथ विजय राज, राजपाल यादव और परेश रावल जैसे दिग्गज एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे मे आप इस मूवी की कॉमेडी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Dream Girl 2 Movie Review

Dream Girl 2 Movie Review

Language Hindi
Director Raaj Shaandilyaa
Genre Comedy
Release Date 25 August 2023
Star Cast Ananya Panday, Ayushmann Khurrana, Paresh Rawal, Rajpal Yadav, Vijay Raaz

Dream Girl 2 Movie Teaser

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 मे आई शानदार फिल्म ड्रीम गर्ल का भाग 2 है, जिसमे ऐसी उम्मीद की जा रही है की पहले की तरह की बेहतर कॉमेडी की देखने को मिले। इस फिल्म मे आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुये नजर आ रही है। फिल्म के टीजर को देखकर दर्शकों मे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है इसके अलावा हम ट्रेलर और पोस्टर मे देख सकते हैं की आयुष्मान खुराना इसमे एक लड़की का रोल कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना इस तरह के अभिनय से पहले भी लोगों का काफी मनोरंजन कर चुके है। ऐसे मे अब देखना यह है की अब आयुष्मान अपनी ओडियन्स को सिनेमाघरों तक लाने मे सक्षम होते हैं या नहीं। फिल्म मे कॉमेडी को चरम पर पहुंचाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज कमेडियन कलाकारों को इसमे जगह दी गई। ऐसे मे कॉमेडी पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह एक अच्छी फिल्म हो सकती है।

Dream Girl 2 Movie Release date

यदि आप फिल्मे देखने का शौक रखते हैं और आयुष्मान खुराना की इस शानदार फिल्म को सिनेमाघर मे पहले दिन एंजॉय करना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म 25 अगस्त रिलीज होने वाली है। आप इस कॉमेडी मूवी को रिलीज तारीख के दौरान देख सकते हैं व फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं।

Dream Girl 2 Movie Review and cast

Dream Girl 2 Movie मे आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका मे नजर आ रहे हैं, इसके अलावा उनके ओपोजीट मे अनन्या पांडे दिखाई दे रही है। साथ ही इस फिल्म मे कई शानदार कमेडियन कलाकार हैं। जिसमे मुख्य रूप से परेश रावल, राजपाल यादव,असरानी, व विजय राज जैसे कलाकार शामिल हैं। कॉमेडी मूवी को पसंद करने वालों के लिए यह एक बेहतरीन फिल्म हो सकती है।

Dream Girl 2 Movie Budget

ड्रीम गर्ल 2 एक कॉमेडी फिल्म है जिसके बजट के बारे मे बहुत अधिक जानकारी नहीं है लेकिन आप इसके ट्रेलर को देख कर समझ सकते हैं यह फिल्म कम इनवेस्टमेंट मे बेहतर तरीके से बनाई गई है। इसमे आप कलाकारों के शानदार अभिनय को देख सकते हैं।

Dream Girl 2 Movie Director

Dream girl 2 मूवी को इसके पहले डाइरेक्टर Raaj Shaandilyaa के द्वारा ही डाइरैक्ट किया जा रहा है। राज सांडिल्य ने पहले भी इस मूवी को बहुत ही खूबसूरती के साथ डाइरैक्ट किया था। लेकिन इस बार कुछ नए अंदाज मे ही आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं तो यदि आप इस फिल्म को देखने के लिए तैयार हैं तो आपको 25 अगस्त का इंतजार करना होगा।

Dream Girl 2 Movie Story

कोई भी मूवी उसकी स्टोरी के ही खास होती है। आइये ड्रीम गर्ल 2 मूवी की स्टोरी के बारे मे जानते हैं। जैसा की आप सभी जानते हैं आयुष्मान खुराना की मूवीज मे हमेशा ही कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। यदि आपने आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुंध देखि हो तो आपको याद होगा उनकी एक्टिंग कितनी जबर्दस्त होती है। इस फिल्म मे आयुष्मान को एक मिडिल क्लास घर का लड़का दिखाया गया है जो अपने पिता के द्वारा लिए गए किसी कर्ज के कारण काफी ज्यादा परेशान होता है।

Dream Girl 2 Movie  मे आयुष्मान के पिता का रोल परेश रावल जी ने किया है। इस फिल्म मे हमे यह दिखाया गया है की जब आयुष्मान खुराना अपने कर्ज को भरने मे सक्षम नहीं होता है, तो वह एक लड़की का रोल कर डांस करके पैसे कमाने लगता है। लेकिन असली मुसीबत यहीं से शुरू होती है। ऐसे मे आयुष्मान के लड़की वाले रोल से किसी को प्यार हो जाता है और वह उससे शादी करता है।

इसके बाद किस तरह से आयुष्मान अपने आपको मेंटेन करते हैं और अपने प्यार मतलब अनन्या पांडे के साथ कैसे मेंटेन करते हैं इसी सब के बीच यह फिल्म मजेदार लगती है। इस फिल्म को आप समझने के लिए कमल हसन की चाची 420 को याद कर सकते हैं वह भी अपने जमाने की बेहद ही कामयाब फिल्म थी। इस तरह का कैरेक्टर प्ले करना आयुष्मान के लिए काफी मुश्किल भरा होगा लेकिन दर्शकों को इसमे भरपूर मजा आने वाला है।

Description

Dream Girl 2 Movie review को लेकर काफी लोग उत्साहित हैं लेकिन इस फिल्म मे कॉमेडी का कुछ ऐसा अंदाज भी है जिसे शायद आप अपने परिवार के साथ देखना पसंद न करें इसलिए यदि आप अपने परिवार के साथ फिल्म देखना चाहते हैं तो एक बार सोच लें। लेकिन इस मूवी के कलाकारों को एक साथ देखकर काफी अच्छा भी लगेगा और सभी के अभिनय को भी सराहा जाना चाहिए। दोस्तों आपकी नजर मे फिल्म कैसी है कॉमेंट करके जरूर बताएं।

9kmovies 2022: Get Latest Movies Download Information

1 thought on “Dream Girl 2 Movie Review in Hindi, Teaser, Star Cost, and Budget”

  1. I loved you even more than you’ll say here. The picture is nice and your writing is stylish, but you read it quickly. I think you should give it another chance soon. I’ll likely do that again and again if you keep this walk safe.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top